जियो यूजर्स के लिए Good News! Jio दे रहा है हर दिन 1.5GB Data Free, बस जल्द डालें ये कोड

सबसे अच्छी खबर Jio की ओर से आ रही है। ( Jio दे रहा है हर दिन 1.5GB Data Free )क्योंकि Jio ने घोषणा की है कि सभी Jio यूजर्स को 28 दिनों के लिए फ्री रिचार्ज (Jio फ्री रिचार्ज कोड नंबर) दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस रिचार्ज में आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। यह फ्री रिचार्ज 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है। इस रिचार्ज में आपको एसएमएस के साथ फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। सुविधा भी दी जा रही है। आइए जानते हैं कि आप कोड की मदद से यह रिचार्ज कैसे प्राप्त कर सकते हैं

इन ऑफर्स का फायदा किसे मिलेगा? :-

Jio दे रहा है हर दिन 1.5GB Data Free / आइए पहले पता करें कि यह आप पर कौन ले रहा है। आपको बता दें कि जियो ने यह ऑफर सिर्फ उनके लिए लिया है जो जियो के 2 साल पुराने यूजर्स हैं। वे सभी यूजर्स जो जियो के नियमित पुराने यूजर्स हैं। और बीच में कभी भी अपना सिम किसी टेलीकॉम कंपनी को ट्रांसफर नहीं किया। यह उन सभी के लिए उम्र का है, यह ऑफर Jio द्वारा लाया गया है।

कैसे पाएं फ्री में जियो का रिचार्ज? :-

Jio का फ्री रिचार्ज पाने के लिए आपको सबसे पहले 1299 पर कॉल करना होगा। फिर फोन काट दिया जाएगा। इसके बाद मोबाइल पर एक मैसेज कोड आएगा। कुछ घंटों के बाद भी इसे एक रिचार्ज संदेश प्राप्त होगा, और आप मुफ्त में 1.5GB डेटा का आनंद ले सकते हैं। 1299,745398*52# नीचे दिए गए नंबर को याद रखेंगे, ध्यान रहे कि यह ऑफर जियो की ओर से सिर्फ 2 साल के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। अगर आपके पास Jio सिम है तो आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

जियो फ्री रिचार्ज कोड ( Jio दे रहा है हर दिन 1.5GB Data Free ) :

Jio दे रहा है हर दिन 1.5GB Data Free
Jio दे रहा है हर दिन 1.5GB Data Free

अगर आप Jio ग्राहक हैं और Jio फ्री रिचार्ज कोड नंबर की तलाश में हैं तो आपको बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब यहां आपको जियो का फ्री रिचार्ज कोड नंबर मिलेगा। इस कोड का प्रयोग करें JION50. आपको इस कोड का इस्तेमाल अपने Jio सिम को रिचार्ज करते समय करना होगा। साथ ही आप आसानी से Rs. 50 फ्लैट कैशबैक, यह मुफ्त रिचार्ज jio ऑफ़र किसी भी उपयोगकर्ता के लिए बहुत फायदेमंद है जो अपने jio रिचार्ज पर पैसे बचाना चाहते हैं।

Recharge App My Jio App
Continue ReadingSBI Clerk Recruitment 2022

Leave a Comment